विपणन - ब्रांड रणनीति







+

विपणन ब्रांड रणनीति हम क्या करते हैं हमारा काम प्रतिस्पर्धात्मक स्थिति , और विपणन मिश्रण और संसाधनों के आवंटन की बिक्री और मुनाफे पर है प्रभाव सहित , ब्रांड प्रबंधन पर केंद्रित है। उत्पादों और सेवाओं को अलग करने के लिए और अधिक मुश्किल हो गया है के रूप में, एक मजबूत , विश्वसनीय छवि की खेती कि ब्रांडिंग एक बड़े, अधिक वफादार ग्राहक आधार के निर्माण में मदद कर सकते हैं। ब्रांड प्रबंधन, विपणन मिश्रण और युगल राजस्व वृद्धि दर की तुलना में अधिक संसाधनों के आवंटन के लिए बैन का दृष्टिकोण । हम अपने प्रतियोगियों के सापेक्ष ग्राहक के ब्रांडों की बाजार हिस्सेदारी और लाभ की स्थिति मानचित्रण द्वारा शुरू करते हैं। हम तो ग्राहकों को संसाधनों के सामरिक आवंटन करने के लिए रणनीति के विकास से , ब्रांड पोर्टफोलियो का प्रबंधन करने के लिए है कि जानकारी को लागू करने में मदद। ठीक से प्रबंधित , प्रभावी उपभोक्ता और व्यापार के विपणन के साथ मिलकर एक शक्तिशाली ब्रांड नाम , एक दुर्जेय प्रतिस्पर्धी हथियार हो सकता है ।