ऑनलाइन ट्रेडिंग तथ्य







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ऑनलाइन ट्रेडिंग तथ्य ऑनलाइन ट्रेडिंग हमेशा तात्कालिक नहीं है निवेशक कि तकनीकी "अंक गला घोंटना" धीमी या एक ऑनलाइन फर्म तक पहुँचने से अपने आदेश को रोका जा सकता है मिल सकता है। उदाहरण के लिए, समस्याओं जहां हो सकता है: एक निवेशक के मॉडम, कंप्यूटर, या इंटरनेट सेवा प्रदाता धीमी या दोषपूर्ण है; एक दलाल व्यापारी अपर्याप्त हार्डवेयर है या अपने इंटरनेट सेवा प्रदाता धीमी या देरी है; या इंटरनेट पर यातायात समग्र उपयोग धीमा, भारी है। इन चोक अंक से किसी में एक क्षमता समस्या या सीमा एक ऑनलाइन फर्म के स्वचालित व्यापार प्रणाली का उपयोग करने के लिए एक निवेशक के प्रयास में एक देरी या विफलता का कारण बन सकता है। आप ऑनलाइन अपने खाते का उपयोग करने में असमर्थ हैं, तो एक व्यापार रखने के लिए अपने विकल्पों का पता आप एक आदेश जगह है, इसके माध्यम से जाना नहीं था मान नहीं है कुछ निवेशकों को गलती से अपने आदेश को मार डाला और एक अन्य आदेश जगह नहीं किया गया है कि ग्रहण किया है। उन्होंने कहा कि वे वे ही नहीं है शेयर बेच रहे हैं, या बेचने के आदेश के साथ, बर्दाश्त या करना चाहता था सकता है के रूप में दो बार के रूप में ज्यादा शेयर मालिक या तो खत्म होता है। आप अपने मूल आदेश को मार डाला गया था, तो आप अनिश्चित हैं जहां एक की स्थिति को संभालना चाहिए के बारे में कैसे अपनी कंपनी के साथ बात करें। आप एक आदेश को रद्द करते हैं, रद्द एक और व्यापार रखने से पहले काम किया है सुनिश्चित करें यदि आप एक ऑनलाइन व्यापार को रद्द करते हैं, यह अपने मूल लेनदेन निष्पादित नहीं किया गया था कि यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है। आप रद्द करने के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक रसीद प्राप्त कर सकते हैं, कि व्यापार को रद्द कर दिया गया था इसका मतलब है कि मान नहीं है। वे क्रियान्वित नहीं किया गया है अगर आदेश केवल रद्द किया जा सकता। आप एक रद्द आदेश वास्तव में काम किया है, तो देखने के लिए जाँच करना चाहिए के बारे में कैसे अपने फर्म से पूछो। आप एक नकद खाते में एक सुरक्षा खरीदते हैं, तो आप इसे बेच सकते हैं, इससे पहले कि यह आप के लिए भुगतान करना होगा आप इसे बेचने से पहले एक नकद खाते में, आप एक शेयर की खरीद के लिए भुगतान करना होगा। आप खरीद सकते हैं और इसके लिए भुगतान करने से पहले एक शेयर बेचते हैं, तो आप फेडरल रिजर्व बोर्ड के क्रेडिट विस्तार प्रावधानों का उल्लंघन करती है जो freeriding, कर रहे हैं। आप Freeride हैं, तो अपने दलाल 90 दिनों के लिए अपने खाते "फ्रीज" चाहिए। तुम अब भी फ्रीज दौरान व्यापार कर सकते हैं, लेकिन आप पूरी तरह से फ्रीज प्रभाव में है, जबकि आप व्यापार की तारीख पर किसी भी खरीद के लिए भुगतान करना होगा। आप पूरी तरह से स्टॉक की बिक्री से नहीं आते हैं कि धन के साथ खरीद की तारीख से पांच दिनों के भीतर इस शेयर के लिए भुगतान करते हैं तो फ्रीज से बच सकते हैं। तुम हमेशा एक विस्तार या छूट के लिए अपने ब्रोकर से पूछ सकते हैं, लेकिन आप यह नहीं मिल सकता है। आप मार्जिन पर व्यापार करते हैं, तो अपने दलाल आप एक मार्जिन कॉल देने के बिना अपने प्रतिभूतियों बेच सकते हैं अब आप अपने मार्जिन समझौते फिर से पढ़ना और ठीक प्रिंट की ओर ध्यान देने का समय है। अपने खाते फर्म के रखरखाव मार्जिन आवश्यकता नीचे गिर गया है, तो अपने दलाल पहले आप परामर्श के बिना किसी भी समय अपनी प्रतिभूतियों को बेचने के लिए कानूनी अधिकार है। कुछ निवेशकों को "मार्जिन कॉल" एक शिष्टाचार, आवश्यकता नहीं कर रहे हैं कि बेरूखी हैरान किया गया है। दलाल अपने ग्राहकों के लिए मार्जिन कॉल करने के लिए आवश्यक नहीं हैं। अपने दलाल आप एक मार्जिन कॉल मिलने के लिए अपने खाते में और अधिक नकदी या प्रतिभूतियों डाल करने के लिए समय प्रदान करता है, तब भी जब दलाल आप कॉल को पूरा करने के लिए इंतजार कर के बिना कार्य कर सकते हैं। खाते में प्रतिभूतियों के मूल्य में गिरावट आई है, क्योंकि एक तेजी से गिरावट आ रही है बाजार में अपने दलाल, आप के लिए एक बड़ा नुकसान में अपने पूरे मार्जिन खाता बेच सकते हैं। कोई नियम एक निश्चित समय के भीतर क्रियान्वित किया जा करने के लिए एक व्यापार की आवश्यकता होती है समय का एक निर्धारित अवधि के भीतर निष्पादित करने के लिए एक व्यापार की आवश्यकता है कि कोई प्रतिभूति और विनिमय आयोग के नियमों कर रहे हैं। कंपनियों के निष्पादन के लिए अपनी गति को विज्ञापित लेकिन, अगर वे अतिरंजना या महत्वपूर्ण देरी की संभावना के बारे में निवेशकों को बताने के लिए असफल नहीं होना चाहिए। आप एक शिकायत है, तो क्या करना है तुरंत काम करते हैं। कानून के अनुसार, यदि आप केवल कानूनी कार्रवाई करने के लिए एक सीमित समय है। आपकी समस्या को हल करने के लिए इन चरणों का पालन करें: अपने दलाल या ऑनलाइन फर्म से बात करें और एक स्पष्टीकरण के लिए पूछना। आप प्राप्त उत्तरों की नोट ले लो। आप की प्रतिक्रिया से असंतुष्ट हैं और आप गलत तरीके से इलाज किया गया है कि विश्वास करते हैं, तो दलाल के शाखा प्रबंधक के साथ बात करने के लिए कहें। एक ऑनलाइन फर्म के मामले में नंबर तीन कदम के लिए सीधे जाओ। अपने अभी भी असंतुष्ट हैं, तो कंपनी का मुख्य कार्यालय पर अनुपालन विभाग को लिखने के लिए। स्पष्ट रूप से अपनी समस्या को समझा है, और आप हल यह चाहते हैं कि कैसे फर्म बताओ। 30 दिनों के भीतर लिखित में आप का जवाब करने के अनुपालन कार्यालय से पूछो। आप अभी भी असंतुष्ट हैं, तो आप के लिए पहले से ही भेज दिया है पत्र की प्रतियों के साथ, तो प्रतिभूति व्यापारियों के राष्ट्रीय संघ, एसईसी में अपने राज्य प्रतिभूतियों, या निवेशक शिक्षा के कार्यालय में प्रशासक और सहायता करने के लिए शिकायत की एक पत्र भेज कंपनी।